रुद्रपुर: पुर्व कॉंग्रेसी पार्षद ने सैकड़ों लोगों के साथ थामा भाजपा का दामन

उत्तराखंड उधमसिंह नगर

सफल समाचार
मयंक तिवारी

रुद्रपुर ट्रांजिट कैम्प में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लगातार प्रदेश हित मे लिये गये निर्णय ओर उनकी उत्तराखंड को विकसित राज्य बनाने के लिये उनकी सोच एव उनके सिपाही के रूप में रुद्रपुर विधानसभा में लगातार विकास के रथ को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे क्षेत्र के विजनरी विधायक शिव अरोरा द्वारा रूद्रपुर के हित मे लिये गये निर्णय ओर उनकी विकास की सोच से प्रभावित होकर वार्ड नं 7 के कांग्रेस के पार्षद रहे और वार्ड नं 10 से निर्दलीय चुनाव लड़ बेहद कम वोट से जीतने से रह गये मुकेश रस्तौगी व वरिष्ठ नेता छेदालाल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में लोगो ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

विधायक शिव अरोरा ने कहा कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और कांग्रेस से जनता का मोह भंग हो चुका है । उन्होंने कहा आज लगभग 300 से अधिक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा का दामन थामा है निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है उनके आने से ट्रांजिट केम्प क्षेत्र में भाजपा मजबूत होगी और आने वाले निकाय लोकसभा चुनाव में इसका पार्टी को लाभ मिलेगा। विधायक बोले यह शुरुआत है आने वाले समय मे रूद्रपुर में लगातार कांग्रेस मुक्त वार्ड बनाने का कार्य किया जायेगा और बड़ी संख्या में लोग भारतीय जनता पार्टी में आयेंगे।

विधायक शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से एक साल का कार्यकाल रुद्रपुर के विकास को सुनिश्चित करेगा। वही कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल भी मौजूद रहे उन्होंने भाजपा में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और आशा व्यक्त की आप सभी भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति को आगे बढ़ाते हुए पार्टी संगठन को मजबूत करने का कार्य करेगे।

इस दौरान मेयर रामपाल, मण्डल अध्यक्ष धीरेश गुप्ता, उत्तम दत्ता, जिला महामंत्री अमित नारंग, रामप्रकाश गुप्ता, मयंक कक्कड़ राधेश शर्मा, राजेश जग्गा, माही सकलानी, शम्मी गुप्ता, सत्यपाल गंगवार, ड़ी के गंगवार, मदन दिवाकर, , दीपक, पूजा गुप्ता, संजय हलदार, कुलदीप खुराना, शिवकुमार, रोबिन , राजा भरद्वाज, आदेश भरद्वाज, शकंर विजय डे व अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *