देवरिया : पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लिफ्टर , पूछताछ मे आठ बाइक हुई बरामद

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

श्रीरामपुर पुलिस ने बृहस्पतिवार को प्रतापपुर स्थित हदहदवा भवानी मंदिर के पास से दो बाइक पर सवार तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर एक के पास से एक तमंचा व एक कारतूस बरामद हुआ।
पूछताछ में आरोपियों ने गाड़ी चोरी की बताई। इस मामले में अपने एक और साथी को भी शामिल बताया। पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर आठ मोटरसाइकिलें बरामद कीं। एसओ अनिल कुमार को अवैध हथियार के साथ बाइक सवार बदमाशों के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने प्रतापपुर स्थित हदहदवा भवानी के मंदिर के पास खड़े दो बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर तलाशी ली। उनमें से एक के पास तमंचा एवं कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने बाइक सवार श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के बाघा छापर गांव निवासी निकित शाह, आवेश कुमार, सिवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनौती निवासी विजय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। बरामद मोटरसाइकिल के संबंध में आरोपियों ने बताया कि पिछले साल फरवरी में सिसवनिया में लगे मेले से चोरी की थी। मोटरसाइकिल हीरो गैलेमर के संबंध में अभियुक्त विजय शर्मा ने बताया कि यह मोटरसाइकिल थाना जीबी नगर तरवारा जनपद सिवान (बिहार) से चोरी की गई थी।
अभियुक्तों के बयान के आधार पर पुलिस ने चोरी की वारदातों में शामिल श्रीरामपुर क्षेत्र के सिरसिया बाबू गांव निवासी साहिल को भी गिरफ्तार किया है। एसओ अनिल कुमार ने बताया कि अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए बरामद आठ चोरी की मोटरसाइकिलों को कब्जे में लिया गया है। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसओ अनिल कुमार, उनि राधेश्याम चौधरी, मनीष राय, सुभाष सिंह, अरविंद कुशवाहा, मुकेश कुमर, शिवेंद्र चौधरी, नरसिंह यादव, मनीष कुशवाहा, इंद्रजीत वर्मा आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *