29 अप्रैल को सलेमपुर मे आ सकते है सूबे के मुखिया , नगर निकाय चुनाव को लेकर हो सकता है आगमन

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

सीएम योगी आदित्य नाथ के संभावित आगमन को लेकर बृहस्पतिवार को डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह और एसपी संकल्प शर्मा ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। कार्यक्रम स्थल पर अफसरों ने राज्यमंत्री और क्षेत्रीय सांसद से कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली।

नगर निकाय चुनाव को लेकर सलेमपुर के बापू इंटर कॉलेज के मैदान में आगामी 29 अप्रैल को सीएम के संभावित आगमन की खबर मिलते ही जिला के आला अफसरों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण शुरू कर दिया। बृहस्पतिवार दोपहर राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के साथ डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह एसपी संकल्प शर्मा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

सबसे पहले अफसरों ने सेंट पॉल पब्लिक स्कूल पर बने हेलीपैड का निरीक्षण किया। उसके बाद संभावित कार्यक्रम स्थल बापू इंटर कॉलेज के मैदान पहुंचे। जहां पहले से बने हेलीपैड की दूरी को देखते हुए कार्यक्रम स्थल के पीछे खाली खेत में हेलीपैड बनाने की बात कही।

अफसरों ने राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम, सांसद रविंद्र कुशवाहा और नगर पंचायत सलेमपुर के भाजपा उम्मीदवार राजेश सिंह मंटू से कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली। अफसरों के निरीक्षण के बाद बापू इंटर कॉलेज के मैदान में सीएम के संभावित कार्यक्रम को लेकर हेलीपैड व जनसभा स्थल पर युद्ध स्तर से कार्य शुरू कर दिया गया।

डीएम ने पीडब्ल्यूडी के जिम्मेदारों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। निरीक्षण के बाद डीएम व एसपी संतुष्ट नजर आए। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है, जिसको लेकर लोगों में उत्सुकता भी बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *