जानलेवा हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद ने और क्या कहा ?

उत्तर प्रदेश

सफल समाचार
मनमोहन राय
 

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने हमले बाद अपने समर्थकों और सहयोगियों के शांति की अपील करते हुए कहा कि हम अपनी लड़ाई संवैधानिक तरीके से लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे ऐसे अचानक हमले की उम्मीद नहीं थी.
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने हमले बाद अपने समर्थकों और सहयोगियों के शांति की अपील करते हुए कहा कि हम अपनी लड़ाई संवैधानिक तरीके से लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे ऐसे अचानक हमले की उम्मीद नहीं थी.
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने हमले बाद अपने समर्थकों और सहयोगियों के शांति की अपील करते हुए कहा कि हम अपनी लड़ाई संवैधानिक तरीके से लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे ऐसे अचानक हमले की उम्मीद नहीं थी

हरियाणा नंबर की कार से आए थे हमलावर 

बताया गया है कि हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे और चंद्रशेखर आजाद पर फायरिंग कर दी. चंद्रशेखर की पीठ को गोल…छूकर निकली है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. फायरिंग में उनकी कार के शीशे भी टूटे गए. फिलहाल पुलिस ने नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है साथ ही आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके. 

सहारनपुर के CMS ने क्या कहा? 

भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख को गोली लगने पर सहारनपुर के सीएमएस डॉ. रतनपाल सिंह ने कहा कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं. हमने डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड कर लिया है. पेट के अंदर न कोई गोली है और न ही छर्रे हैं. घबराने की कोई बात नहीं है. 

अखिलेश ने कहा- यूपी में जंगलराज 

सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने चंद्रशेखर पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि यूपी में जंगलराज है. उन्होंने कहा “सहारनपुर के देवबंद में आज़ाद सामाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर आज़ाद पर सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा जानलेवा हमला घोर निंदनीय एवं कायरतापूर्ण कृत्य है. बीजेपी राज में जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या  होगा? यूपी में जंगलराज!”

शिवपाल बोले- जाग जाओ सरकार 

सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि चंद्रशेखर पर हमला प्रदेश के खोखले हो चुकी कानून व्यवस्था के लिए अलार्म है. उन्होंने कहा, “प्रदेश में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि अराजक तत्व अपने सभी हदों व सरहदों को तोड़ने लगे हैं. यूपी में विपक्ष अब सत्ता व अपराधियों दोनों के निशाने पर है.भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुआ जानलेवा हमला प्रदेश के खोखले हो चुके कानून व्यवस्था के लिए एक अलार्म है. जाग जाओ सरकार!”

RLD की मांग- चंद्रशेखर को मिले सुरक्षा 

चंद्रशेखर पर जानलेवा हमले के बाद आरएलडी ने मांग की है कि दोषियों की जल्द गिरफ्तारी और भीम आर्मी चीफ की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. आरएलडी के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, “भीम आर्मी चीफ पर जानलेवा हमला बेहद निंदनीय है. ये उत्तर प्रदेश में व्याप्त अराजकता और भाजपा सरकार के कानून व्यवस्था की गड़बड़ी का सबूत है. राष्ट्रीय लोकदल दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी व चंद्रशेखर आजाद जी की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग करता है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *