किन्नर वेशधारी एक युवक हंडिया-कोखराज हाईवे बाईपास पर देर रात सड़क से गुजर रहे वाहनों को रोककर पैसा मांग रहा था। एक पिकप वाहन को रोककर वह पैसा मांग रहा था कि पीछे से आए तेज रफ्तार एक ट्रक ने पिकप में टक्कर मार दी।

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

सोरांव थाना क्षेत्र के हंडिया-कोखराज बाईपास पर बुधवार की देर रात ट्रक और पिकप की टक्कर में वाहन के पास खड़े एक किन्नर वेशधारी युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी देर के बाद मृतक की पहचान हो पाई।

किन्नर वेशधारी एक युवक हंडिया-कोखराज हाईवे बाईपास पर देर रात सड़क से गुजर रहे वाहनों को रोककर पैसा मांग रहा था। एक पिकप वाहन को रोककर वह पैसा मांग रहा था कि पीछे से आए तेज रफ्तार एक ट्रक ने पिकप में टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में किन्नर वेशधारी युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी छानबीन के बाद मृतक की पहचान सोरांव थाना क्षेत्र के तलाक चौधरी गांव निवासी अभिषेक (22) रामानंद के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने सड़क पर से वाहनों को हटवाकर आवागमन चालू कराया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *