कोतवाल गोपाल पांडेय ने कहा कि पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों का शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। अभी तहरीर नहीं मिली है।

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय

सड़क हादसे में एक साथ दो जिगरी दोस्तों की मौत के बाद शुक्रवार को दोनों की अंतिम यात्रा एक साथ निकली तो लोगों की आंखें नम हो गईं। दोनों का एक ही घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। उधर, घटना के बाद से दोनों परिवार में मातम छाया हुआ है।

नगर पंचायत मझौलीराज के वार्ड नंबर आठ मिश्र टोला निवासी अभिषेक मिश्रा (20) अपने साथी कार्तिक मिश्रा उर्फ बिट्टू (20) व अविनाश गुप्ता (22) के साथ बृहस्पतिवार की देर शाम घर से किला चौराहा घूमने के लिए बाइक से निकले।

वह मझौलीराज- मैरवा मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे, कि तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार तीनों युवक हवा में उछलते हुए सड़क पर गिर पड़े। बाइक पर बीच में बैठे कार्तिक मिश्रा उर्फ बिट्टू पुत्र अशोक मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक अभिषेक मिश्रा पुत्र विनोद मिश्रा की देर रात मेडिकल कॉलेज गोरखपुर जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

वहीं आशीष गुप्ता का इलाज मेडिकल कॉलेज देवरिया में चल रहा है। कोतवाल गोपाल पांडेय ने कहा कि पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों का शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पिकअप की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *