भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि अगर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भाजपा में शामिल होकर पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

उत्तर प्रदेश लखनऊ

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल के भाजपा से गठबंधन की चर्चा के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि यदि जयंत चौधरी वैचारिक रूप से भाजपा के साथ आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में किस दल से गठबंधन करना है यह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को तय करना है। केंद्रीय नेतृत्व का जो भी निर्णय होगा वह उसका स्वागत करेंगे।

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अभी अपना मत स्पष्ट नहीं किया है कि वह भाजपा के साथ जाएंगे या फिर सपा के साथ ही गठबंधन में रहेंगे। वहीं, भाजपा उन्हें अपने साथ आने का खुला निमंत्रण दे रही है।

जयंत चौधरी को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। बीते दिनों उन्होंने ट्वीट किया था कि  ‘खिचड़ी, पुलाव, बिरयानी..जो पसंद है खाओ!’ अपने दूसरे ट्वीट में जयंत ने लिखा, ‘वैसे चावल खाने ही हैं तो खीर खाओ!’

चर्चा है कि रालोद प्रमुख जयंत चौधरी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पाले में खड़े हो सकते हैं। हालांकि जयंत कई बार यह कह चुके हैं कि उनका सपा के साथ गठबंधन है और पूरी तरह से मजबूत है। यहां तक कि उनकी पत्नी चारु ने भी यह कहा कि वह चवन्नी नहीं है जो पलट जाएं। बावजूद इसके चर्चाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जयंत ने खुद ही इस तरह की चर्चाओं को ट्वीट कर और हवा दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *