भटनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म पांच से आरपीएफ ने सोमवार को आठ लोगों को करीब आठ सौ अंग्रेजी शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया।

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

सलेमपुर। भटनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म पांच से आरपीएफ ने सोमवार को आठ लोगों को करीब आठ सौ अंग्रेजी शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी में सात बिहार तथा एक खुखुंदू थाना क्षेत्र का रहने वाला है। सभी के खिलाफ आरपीएफ ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।
आरपीएफ और सीआईबी की टीम सोमवार को रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि प्लेटफाॅर्म संख्या पांच पर आठ लोग अंग्रेजी शराब लेकर तस्करी के लिए बिहार जा रहे हैं। टीम ने पड़ताल की तो आठ लोग बैग लेकर टहलते दिखाई दिए। बैग की तलाशी लेने पर विभिन्न ब्रांड के करीब आठ सौ अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुईं। जिसकी कीमत 73 हजार रुपये बताई जा रही है। आरपीएफ ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनू तिवारी निवासी बिथुल थाना बसंतपुर सिवान, सूरज कुमार निवासी जड़कन थाना हुसैनगंज सिवान, मनीष कुमार निवासी इब्राहिमपुर थाना विदुपुर वैशाली, जितेंद्र कुमार रहीमपुर थाना विदुपुर वैशाली, विकास कुमार पहलेजा सोनपुर छपरा, धर्मेंद्र कुमार फलेजशापुर सोनपुर छपरा, आशीष कुमार टिकरी सोनपुर छपरा और प्रद्युम्न तिवारी पिपरा शुक्ल थाना खुखुंदू के रूप में हुई। आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप पांडेय ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों ने ट्रेन के रास्ते शराब की तस्करी करने की बात स्वीकारी है। शराब को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *