युवती के पिता ने बताया है कि उनकी 22 वर्ष की बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। सोमवार को वह घर में ही थी। इसी बीच शाम को आरोपी आया और बेटी को बहलाकर घर के पीछे ले गया और दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले में बड़हलगंज इलाके के एक गांव में सोमवार की देर शाम मानसिक रूप से बीमार एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती को बहला-फुसलाकर आरोपी युवक घर के पीछे झाड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया। आवाज सुनकर वहां पहुंची युवती की बहन ने शोर मचाया तो उसकी चाची भी मौके पर पहुंच गईं। उनको देखकर आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दी गई तहरीर में युवती के पिता ने बताया है कि उनकी 22 वर्ष की बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। सोमवार को वह घर में ही थी। इसी बीच शाम को आरोपी आया और बेटी को बहलाकर घर के पीछे ले गया और दुष्कर्म किया। युवती खुद को बचाने की कोशिश में अचेत हो गई थी। इसी दौरान वहां पर युवती की बहन व चाची पहुंचीं और आरोपी को दौड़ा लिया, जिसके बाद वह फरार हो गया।

चाची व बहन ने घर आकर घटना की जानकारी दी। युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी गांव का ही रहने वाला हैं। प्रभारी निरीक्षक कल्याण सिंह सागर ने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश में पुलिस लगी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *