गोरखपुर जिले में गीडा थाना क्षेत्र के नौसड़ के पास बुधवार दोपहर तीन बजे के करीब ट्रक से कुचलकर बाइक सवार साले की मौत हो गई,

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोला थाना क्षेत्र के भरसी गांव का निवासी अतुल प्रसाद (26) अपने जीजा सुनील कुमार के घर नौसड़ आया था। बुधवार की दोपहर अतुल अपने जीजा सुनील के साथ बाइक पर बैठकर शहर की ओर आ रहा था। इस दौरान वे अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए।

गोरखपुर जिले में गीडा थाना क्षेत्र के नौसड़ के पास बुधवार दोपहर तीन बजे के करीब ट्रक से कुचलकर बाइक सवार साले की मौत हो गई, जबकि जीजा घायल हो गए। हादसे से नाराज स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

सामने ही पुलिस चौकी होने की वजह से पुलिस मौके पर आ गई और चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले ली। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह से गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति भी रही, लेकिन ट्रक किनारे कराकर आवागमन शुरू करा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, गोला थाना क्षेत्र के भरसी गांव का निवासी अतुल प्रसाद (26) पुत्र कमलेश प्रसाद अपने जीजा सुनील कुमार के घर नौसड़ आया था। बुधवार की दोपहर अतुल अपने जीजा सुनील के साथ बाइक पर बैठकर शहर की ओर आ रहा था। अभी दोनों नौसड़ तिराहे पर पहुंचे थे कि अनियंत्रित ट्रक ने दोनों टकरा गए। ट्रक के नीचे आने से अतुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसके जीजा सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल सुनील को इलाज के लिए जिला अस्पताल और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। दुर्घटना के बाद गोरखपुर वाराणसी मार्ग के एक लेन पर जाम लग गया।

पुलिस ने दूसरे लेन से वाहनों को डायवर्ज कर निकाला जिस वजह से जाम की स्थिति रही। करीब एक घंटे के बाद किसी तरह से आवागमन सामान्य हो सका है। एसएसआई गीडा एसपी सिंह ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है, ट्रक भी पुलिस के कब्जे में है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *