प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल शशिभूषण राय का कहना है कि युवती ने आरोप लगाया है कि राजकुमार ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले के रामगढ़ताल इलाके में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और शादी का दबाव बनाने पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर गर्भपात कराने की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपी पर दुष्कर्म, मारपीट, गर्भपात कराने व धमकाने की धारा में केस दर्ज कर लिया। आरोपी को पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।

पुलिस आरोपी के परिवार वालों के भूमिका की जांच कर रही है। आरोप है कि युवक के परिजनों ने भी मारपीट की है और गर्भपात की कोशिश में सहयोग किया है। आरोपी की पहचान रामगढ़ताल इलाके के महेवा शीतला माता मंदिर के पास रहने वाले राजकुमार उर्फ कुमार के रूप में हुई है।

प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल शशिभूषण राय का कहना है कि युवती ने आरोप लगाया है कि राजकुमार ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। शादी की बात करने पर वह इधर-उधर की बातें करने लगता है। इस बीच वह गर्भवती हो गई और आरोपी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। आरोप है कि इसके बाद उसने शादी से इन्कार कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी के घर पर फरियाद लेकर गई थी। इस दौरान आरोपी ने मारपीट कर गर्भपात की दवा खिलाने की कोशिश की। आरोपी ने धारदार हथियार से हमला कर चोटिल कर दिया गया। पुलिस ने शनिवार को युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *