बस्ती जिले में दुबौलिया थानाक्षेत्र के जीवपुर गांव में घर में घुसे एक ट्रैक्टर चालक की हाथ-पैर बांधकर इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

एएसपी ने बताया कि विनोद सिंह और विजय यादव में पहले से संबंध थे। विजय यादव रात में उसके घर में घुस गया, जिसके बाद पत्नी के साथ मिलकर उसने बांधकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

बस्ती जिले में दुबौलिया थानाक्षेत्र के जीवपुर गांव में घर में घुसे एक ट्रैक्टर चालक की हाथ-पैर बांधकर इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। बृहस्पतिवार सुबह घर के अंदर साड़ी में बंधा उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक दंपती को हिरासत में ले लिया।

थाना क्षेत्र के खुशहालगंज के पुरवा विशुनदासपुर निवासी विजय यादव (30) गांव के एक व्यक्ति का ट्रैक्टर चलाता था। बगल के गांव जीवापुर के पास उसकी खेती है। जहां उसने गन्ने की बुआई कर रखी है।

उसकी पत्नी सुनीता का कहना है कि बुधवार रात करीब आठ बजे वह गन्ने के खेत में सिंचाई करने के लिए मोटर लगाने की बात कहकर घर से निकले थे। पुलिस को दी तहरीर में सुनीता ने बताया कि बृहस्पतिवार को सुबह उसे सूचना मिली कि जीवापुर गांव के विनोद सिंह और उसकी पत्नी रमा देवी ने हाथ-पैर बांधकर उसे पीट-पीटकर मार डाला। गांव के लोगों के साथ वह पहुंची तो विनोद सिंह के घर में उसका शव मिला। शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल कर शव कब्जे में ले लिया। मृतक की पत्नी सुनीता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी विनोद सिंह और उसकी पत्नी रमा देवी के विरुद्ध बंधक बनाने व हत्या की धारा में केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ विनय चौहान ने मौके का निरीक्षण गांव के लोगों से पूछताछ की। एएसपी ने बताया कि विनोद सिंह और विजय यादव में पहले से संबंध थे। विजय यादव रात में उसके घर में घुस गया, जिसके बाद पत्नी के साथ मिलकर उसने बांधकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। घर में किस वजह से घुसा, इसके संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *