संतकबीरनगर जिले की एक महिला ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते राजस्थान के युवक से मोहब्बत कर बैठी

उत्तर प्रदेश संत कबीर नगर

सफल समाचार 
मनमोहन राय  

संतकबीरनगर जिले की एक महिला ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते राजस्थान के युवक से मोहब्बत कर बैठी। उसने अपने पति को छोड़कर दोनों बच्चे साथ लेकर प्रेमी के पास राजस्थान चली गई। पति का दर्द भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दो बच्चों की मां मोबाइल फोन पर ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते राजस्थान के रहने वाले युवक से मोहब्बत कर बैठी। उसके बाद महिला दाेनों बच्चों के साथ प्रेमी के पास राजस्थान चली गई। इधर, पीड़ित पति अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की तलाश में पति दर-दर भटक रहा है। पति का दर्द भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आंबेडकर नगर जिले के रहने वाले पीड़ित पति ने बताया कि उसने 12 वर्ष पूर्व धनघटा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था। 12 वर्ष के बीच में दो बच्चे भी हुए। इधर, पत्नी को मोबाइल फोन पर ऑनलाइन लूडो खेलने की लत लग गई। वह बाहर रहकर मेहनत-मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाते थे।पत्नी से मोबाइल फोन पर जब संपर्क करना चाहते थे तो उसका फोन हमेशा व्यस्त रहता था।

जब घर आया तो पत्नी साथ जाने के लिए जिद करने लगी। उसे साथ लेकर चला गया, लेकिन वहां भी वह आदत से बाज नहीं आई। ऑनलाइन लूडो खेलना और लंबे समय तक मोबाइल फोन पर बात करना उसकी दिनचर्या हो गई थी।

पीड़ित पति ने बताया कि इसी बीच जब पत्नी से सख्ती से पेश आया तो एक दिन वह दोनों बच्चों के साथ घर से निकल गई। सोचा कि मायके गई होगी, लेकिन मायके नहीं पहुंची। इस बीच किसी ने बताया कि वह प्रेमी के साथ राजस्थान में रह रही है। पत्नी की तलाश में दर-दर भटक रहे पति का दर्द भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *