बाइक सवार सिपाही की बाइक की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग की मौत हो गई। नाराज गांव वालों ने भागने की कोशिश कर रहे सिपाही को पकड़ लिया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

रामकोला थाने पर जा रहे सिपाही की बाइक की चपेट में आए थे सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग
भाग रहे सिपाही को गांव वालों ने पकड़ा, एक घंटे बाद पहुंची चार थानों पुलिस
सिपाही को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
नाराज गांव वालों ने सिपाही पर केस दर्ज करने की मांग की

पडरौना। बाइक सवार सिपाही की बाइक की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग की मौत हो गई। नाराज गांव वालों ने भागने की कोशिश कर रहे सिपाही को पकड़ लिया और हंगामा करने लगे। मामला बढ़ते देखकर चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। सिपाही को हिरासत में लेकर पुलिस ने नाराज लोगों को शांत कराया।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही-पडरौना मार्ग पर गोड़रिया चौराहे पर शुक्रवार की सुबह पांच बजे सिपाही की बाइक की चपेट में आने से 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने सिपाही को पकड़ कर विशुनपुरा पुलिस को सौंप दिया और हंगामा करने लगे। स्थिति को देखते हुए चार थानों की फोर्स को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया।

सेवरही थाने में तैनात सिपाही राकेश यादव का स्थानांतरण रामकोला थाने पर हो गया है। लेकिन वह सेवरही थाने पर ही रहते हैं। शुक्रवार को भोर में करीब पांच बजे बाइक से रामकोला थाने पर जाने के लिए निकले। अभी वह विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गोड़रिया चौराहे पर पहुंचे थे कि उनकी बाइक से दरवाजे के सामने सड़क किनारे खड़े 60 वर्षीय रामऔतार कुशवाहा को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।
सिपाही ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन गांव वालों ने पकड़ लिया और हंगामा करने लगे। सूचना पर विशुनपुरा पुलिस पहुंच गई। मौके की नजाकत को भांपते हुए थानेदार ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। कुछ देर बाद सेवरही, बरवापट्टी, तुर्कपट्टी थाने की पुलिस पहुंच गई। एक घंटे के प्रयास के बाद नाराज लोगों को किसी तरह समझाकर पुलिस ने शांत कराया और सिपाही को हिरासत में ले लिया। गांव वालों ने केस दर्ज करने की मांग की है।

विशुनपुरा थाने के इंस्पेक्टर गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि हादसे में बुजुर्ग की मौत के बाद लोगों ने हंगामा किया था। समझाकर शांत कराया गया। सिपाही को हिरासत में लिया गया है। सिपाही ने भी अभद्रता का आरोप गांववालों पर लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *