शनिवार की शाम 6:30 बजे कार से एक कांवड़िया को ठोकर लग गई। इससे नाराज कांवड़ियों ने कार सवारों से हाथापाई की और फिर कार के शीशा तोड़ दिए।

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले में बेलीपार क्षेत्र के सेवई बाजार ऊंचगांव के पास शनिवार की शाम 6:30 बजे कार से एक कांवड़िया को ठोकर लग गई। इससे नाराज कांवड़ियों ने कार सवारों से हाथापाई की और फिर कार के शीशा तोड़ दिए।

आरोप है कि इस दौरान असलहे का प्रदर्शन भी किया गया। कार सवारों और कांवड़ियों के बीच विवाद की वजह से आधे घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाराज कांवड़ियों को शांत कराया। कार सवारों को थाने पर लाकर बचाया।

जानकारी के मुताबिक, फैजाबाद चौक निवासी दीव्यांशु गुप्ता, शिवम पटेल, पितांबर, मनोज कुमार, अविनाश जायसवाल कार से आयोध्या से गोरखपुर कौड़ीराम की तरफ जा रहे थे। उनके आगे डीजे लेकर कांवड़ियों का ग्रुप चल रहा था।

कार को ओवरटेक करने के चक्कर में एक कांवड़िए के पैर में चोट लग गई। इस पर उसने कार सवार को रोक लिया। कार सवारों ने भी कुछ बोल दिया। इसके बाद कांवड़िए एकत्र हो गए और कार पर पथराव करने लगे। कार सवारों को हल्की चोट आई, तभी सुरक्षा में चल रहे पुलिस वाले आ गए और बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *