प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के भाजपा सांसदों से जमीनी फीडबैक लेने के लिए संवाद करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन दो चरणों में 31 जुलाई और दो अगस्त को किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश लखनऊ

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जुलाई और दो अगस्त को प्रदेश के भाजपा और उसके सहयोगी दलों के सांसदों के साथ संवाद करेंगे। मोदी आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सांसदों से संवाद कर जमीनी फीडबैक लेंगे, साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी मे जुटने का मंत्र भी देंगे। सूत्रों के मुताबिक वे लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राज्यसभा के सांसदों को भी जिम्मेदारी देंगे।

पीएम मोदी 31 जुलाई को शाम 6.30 बजे प्रधानमंत्री आवास पर पश्चिम, ब्रज और कानपुर, बुंदेलखंड क्षेत्र के 42 लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों के साथ संवाद करेंगे। इस संवाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे। बैठक का आयोजक केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा को नियुक्त किया है।

इसके बाद दो अगस्त को शाम 6.30 बजे काशी, गोरखपुर और अवध क्षेत्र के 48 लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे। बैठक का आयोजक केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *