आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुंची और घायल जेई को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुंची और घायल जेई को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया। प्रभारी निरीक्षक कैंट रणधीर मिश्रा ने बताया कि ठेला लगाने वालों का चालान काटने को लेकर मारपीट हुई है। इसमें जेई के सिर पर चोट लगी है।

कैंट इलाके के दाउदपुर में सड़क पर सब्जी का ठेला लगाने वालों का चालान काटने पर विवाद हो गया। आरोप है कि एक स्थानीय नागरिक ने नगर निगम के जेई अवनीश कुमार भारती (45) का मारपीट कर सिर फोड़ दिया। मारपीट होने से अफरा-तफरी मच गई। ठेले वाले भी वहां से भाग गए। उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुकानदार जगदीश यादव को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने जेई की तहरीर पर मारपीट, धमकी, सरकारी काम में बाधा, एससीएसटी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, बारिश के बाद दाउदपुर में भी जल भराव हुआ था। जलनिकासी हो जाए इसके लिए नगर निगम ने नाला सफाई कराने का फैसला लिया। नगर निगम की ओर से जेई अवनीश कुमार भारती टीम के साथ मौका-मुआयना करने गए थे। इस दौरान कई लोग नाले पर ही अतिक्रमण कर सब्जी का ठेला लगाए मिल गए। जेई ने पहले तो उन्हें हटने को कहा और फिर चालान काटकर पर्ची थमाने लगे। इसी दौरान वहां पर कपड़ा दुलाई की दुकान चलाने वाले जगदीश ने इसका विरोध किया। उन्होंने इसका विरोध किया और फिर उन पर जुर्माना की बात कही गई। जैसे ही उन्हें पता चला कि नगर निगम की टीम ने जुर्माना वसूलने के लिए पर्ची काट दी है, वह गाली देने लगे। गाली देने से मना करने पर हाथापाई शुरू हो गई। इसी दौरान जगदीश ने पास में पड़े एक डंडे से जेई के सिर पर हमला कर दिए। डंडे से चोट लगते ही जेई का सिर फट गया और फिर अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी भी वहां से फरार नहीं हुआ था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुंची और घायल जेई को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया। प्रभारी निरीक्षक कैंट रणधीर मिश्रा ने बताया कि ठेला लगाने वालों का चालान काटने को लेकर मारपीट हुई है। इसमें जेई के सिर पर चोट लगी है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *