पीपीगंज इलाके की रहने वाली युवती की मां का कहना है कि 30 जुलाई को उसकी 20 वर्षीय बेटी कपड़ा वापस करने की बात कहकर बाजार के लिए घर से निकली थी। लेकिन लौटी नहीं

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

पबजी गेम के जरिए दोस्ती कर पाकिस्तान से भारत आ गई सीमा हैदर की तरह का ही मामला गोरखपुर में भी सामने आया है। यहां फ्री फायर गेम के जरिए युवती की युवक से दोस्ती हो गई। वह भी इतनी गहरी कि 30 जुलाई को वह घर छोड़कर फरार हो गई है।

परिजनों ने ऑनलाइन वाले दोस्त पर उसे साथ ले जाने का आरोप लगाते हुए पीपीगंज थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है। मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की कॉल आई थी। वह मुसीबत में थी। रोते हुए कह रही थी कि मां मुझे बचा लो, वरना मुकेश और रंजन कुछ भी गलत कर सकते हैं..।

पीपीगंज इलाके की रहने वाली युवती की मां का कहना है कि 30 जुलाई को उसकी 20 वर्षीय बेटी कपड़ा वापस करने की बात कहकर बाजार के लिए घर से निकली थी। लेकिन लौटी नहीं। खोजबीन करने पर पता चला कि बेटी का ऑनलाइन वाला दोस्त रंजन कुमार उसे बहला कर भगा ले गया।

मां के मुताबिक बेटी इंटर पास करने के बाद घर पर ही रहती थी। वह रोजाना मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेला करती थी। इस दौरान उसकी दोस्ती रंजन से हो गई। बेटी फोन पर ही रंजन से हमेशा बातें करती रहती थी। जब इसकी जानकारी हुई तो बेटी को डांटकर रंजन से बात करने से मना कर दिया। इसके बाद बेटी लापता हो गई।

इस संबंध में थानेदार आशीष सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। उनका दावा है कि जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

बेटी की बात याद कर सहम जा रही है मां

मां का कहना है कि किसी मुकेश के मोबाइल से बेटी की कॉल आई थी। वह रो रही थी। बोल रही थी कि वह बहुत परेशान है। बेटी ने रोते हुए यह भी बताया कि वह मुकेश और उसका दोस्त रंजन के चंगुल में फंस गई है। दोनों उसके साथ कुछ भी गलत कर सकते हैं। किसी तरह यहां से ले जाओ। यह बात याद करके मां अनहोनी की आशंका से सहम जा रही हैं। मां के मुताबिक आरोपी रंजन और बेटी का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है।

ऐसा है फ्री फायर गेम

-फ्री फायर गेम में 100 ग्रुप होते हैं।
-एक टीम में 4-4 प्लेयर होते हैं।
-सबके पास एक हथियार होते हैं।
-टीम अपने-अपने हिसाब से एके 47 या अन्य हथियार से पहले लैस होती हैं।
-हथियार से लैस होने के बाद टीम को एक प्लेन से अनजान जगह पर ड्राॅप कर दिया जाता है।
-वहां पर टीम दुश्मनों को खोज-खोज कर मारती है।
-दस दौरान टीम के प्लेयर मैसेज और ऑडियो के जरिए आपस में बातें भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *