घटना के मुताबिक भाजपा नेता दिनेश मिश्र निवासी मोहतिसमपुर के छोटे भाई विजनेश मिश्रा के पेट में दर्द था, उनके एक अन्य भाई दिनेश मिश्रा उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए थे

उत्तर प्रदेश लखनऊ

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

अयोध्या के जिला अस्पताल में बुधवार की सुबह डॉक्टरों व मरीजों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए। तनाव बढ़ता देख पुलिस तीमारदारों की ओर से दो लोगों को जबरन उठाकर कोतवाली ले गई। 

घटना के मुताबिक भाजपा नेता दिनेश मिश्र निवासी मोहतिसमपुर के छोटे भाई विजनेश मिश्रा के पेट में दर्द था, उनके एक अन्य भाई दिनेश मिश्रा उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए थे। वहां किसी बात पर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर अनिल वर्मा व डॉक्टर फजेल अहमद अंसारी से उनका विवाद हो गया। दिनेश का आरोप है कि दोनों चिकित्सकों ने अपने स्टाफ के सहयोग से गाली गलौज करते हुए उन्हें व उनके भाई को जमकर पीटा।

वहीं दोनों चिकित्सकों का कहना है कि दोनों ने उनसे अभद्रता की, मना करने पर गाली गलौज करते हुए उन पर हमला कर दिया। वहीं, घटना से नाराज अस्पताल के सभी चिकित्सक, नर्स, फार्मासिस्ट व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए। अस्पताल के मुख्स द्रार पर ताला जड़ दिया गया। इलाज न होने पर मरीज व तीमादारों ने आक्रोश भी प्रकट किया।

सूचना पाने पर सहायक निदेशक स्वास्थ्य पवन कुमार अरुण, सीएमओ सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे व घटना की निंदा की। वहीं, पुलिस दिनेश व उसके भाई विजनेश को पकड़कर कोतवाली ले गई। वहीं सूचना पाकर भाजपा महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्र, नगर विधायक के पुत्र अमल गुप्ता समेत अन्य भाजपा नेता कोतवाली नगर पहुंचे। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक कैंपस में धरना जारी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *