बुधवार रात युवती ट्रेन से संत कबीरनगर से गोरखपुर आई। रेलवे स्टेशन से ऑटो से वह गीडा जा रही थी। अभी वह राजघाट पुल पार कर रही थी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले के गीडा इलाके में नौसड़ के पास अमरूतानी में बुधवार की देर रात सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती मूल रुप से संत कबीरनगर की रहने वाली है। वह यू-ट्यूब कंटेंट क्रिएटर है। वह गीडा इलाके में किराए के कमरे में अपने पुरुष मित्र के साथ रहती है।

बुधवार रात युवती ट्रेन से संत कबीरनगर से गोरखपुर आई। रेलवे स्टेशन से ऑटो से वह गीडा जा रही थी। अभी वह राजघाट पुल पार कर रही थी कि प्रदुमन निषाद, भेली, छोलयी उर्फ परमात्मा बाइक से पहुंचे और ऑटो रुकवाकर जबरन उसे उतार लिया।

फिर बाइक से अमरूतानी में नदी किनारे ले गए। वहां तारकेश्वर व दिनेश पहले से मौजूद थे। सभी आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर युवती को उसके कमरे पर ले जाकर छोड़ दिया। रात करीब चार बजे युवती अपने पुरुष मित्र संग गीडा थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई।

सामूहिक दुष्कर्म की घटना सुनकर पुलिस की नींद उड़ गई। राजघाट पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। दोनों थाने की पुलिस तलाशी में जुट गई। सुबह करीब 11 बजे एकला बंधे के पिपरी पूरा गांव के पास पुलिस का मुख्य आरोपी प्रदुमन से आमना-सामना हो गया।

बताया जा रहा है कि प्रदुमन ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग की। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें प्रदुमन के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। वहीं मुठभेड़ में सिपाही शिवओम शुक्ला भी घायल हो गए। पुलिस ने सिपाही और घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी प्रदुमन कच्ची शराब का धंधेबाज है। उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *