ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अक्षय चौहान को रोका, फिर विरोध करने पर गोली मारी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

बदमाशों ने असलहा दिखाकर पहले ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अक्षय चौहान को रोका, फिर विरोध करने पर गोली मारी। इतना ही नहीं, बदमाशों ने एक ऑटो चालक को भी धमकाया। वारदात करने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। अब घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरों व अन्य स्रोतों की मदद से जांच में तो जुटी है

गोरखपुर के कौड़ीराम इलाके में जनसेवा केंद्र संचालक से वारदात के पीछे का मकसद सिर्फ लूट ही था या फिर कोई आपसी विवाद भी है, इस गुत्थी को पुलिस सुलझाने में जुट गई है। बदमाशों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है, उससे पुलिस अफसरों के माथे पर बल पड़ गए हैं। क्योंकि गोली मारकर लूट करने की वारदात लंबे अर्से बाद जिले में हुई है। इसके पहले 21 अक्तूबर 2021 को खजनी इलाके में कपड़ा व्यापारी सदरुद्दीन को गोली मारकर बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए थे।

इसके बाद लूट की घटनाएं तो हुईं, लेकिन गोली मारकर वारदात सामने नहीं आया था। अब यह घटना सामने आने के बाद पुलिस अफसर भी इसे गंभीरता से ले रहे हैं। उनका दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने असलहा दिखाकर पहले ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अक्षय चौहान को रोका, फिर विरोध करने पर गोली मारी। इतना ही नहीं, बदमाशों ने एक ऑटो चालक को भी धमकाया। वारदात करने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। अब घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरों व अन्य स्रोतों की मदद से जांच में तो जुटी है, लेकिन लंबे अर्से बाद इस तरह की वारदात ने पुलिस अफसरों को बेचैन भी कर दिया है। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला है।

पुलिस को संदेह है कि कोई करीबी भी इस वारदात में शामिल है, क्योंकि अक्षय के पास रुपये होने की सटीक जानकारी बदमाशों के पास थी। पुलिस को अंदेशा है कि बैंक से ही बदमाश पीछे लग लिए होंगे। फिलहाल, पुलिस भी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *