ग्राम्य विकास राज्यमंत्री के काफिले पर हमला हमले के पीछे बड़ी साजिश की आंशका जताई जा रही है पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

देवरिया। संतकबीरनगर जिले की प्रभारी व ग्राम्य विकास राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम को जान से मारने की नीयत से दो छात्रों ने उनके काफिले पर हमला बोल कर दिया। इससे उनके वाहन का शीशा टूट गया। पीएसओ की तहरीर पर एक नामजद और अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। हमले के पीछे बड़ी साजिश की आंशका जताई जा रही है। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के पीएसओ प्रवीन कुमार यादव ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि सोमवार की दोपहर में दो बजे राज्यमंत्री सदर कोतवाली के सोनूघाट से जनपद कुशीनगर जा रहीं थीं। साथ में वाहन चालक, पीएसओ व एक अन्य व्यक्ति वाहन में मौजूद थे। जब राज्यमंत्री का वाहन कोतवाली थाना क्षेत्र परसिया भडारी गांव की सड़क पर जा रहा था तो अचानक काफिले के बीच में दो बाइक सवार दो लोग आ गए। उन्होंने मंत्री की साइड के बाएं तरफ से लोहे के किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया और वाहन पलटने से किसी तरह बचा। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के जरिए पहचान की गई तो पता चला कि आरोपी निवासी परसिया भंडारी का है, जो राज्यमंत्री को जान से मारने के मकसद से आया था। जनप्रतिनिधि पर ऐसा हमला किसी बड़ी साजिश का अंग हो सकता है। आरोप है कि युवक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने इस मामले में रमन सिंह और अज्ञात पर जानलेवा हमला सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *