एक किशोरी को बहला-फुसलाकर घर से लेकर भाग रहे युवक को किशोरी के भाई ने पकड़ लिया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

 

 

पुलिस ने अपहरण का दर्ज किया केस, बाइक छोड़कर भागा आरोपी युवक

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को करता था ब्लैकमेल
दूसरे समुदाय का है युवक, धर्म छिपाकर प्रेमजाल में किशोरी को फंसाया था

पडरौना। एक किशोरी को बहला-फुसलाकर घर से लेकर भाग रहे युवक को किशोरी के भाई ने पकड़ लिया। खुद को घिरते देखककर युवक अपनी बाइक छोड़कर किसी तरह छुड़ाकर भाग निकला। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया और युवक पर केस दर्ज कर लिया है। युवक किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर कई माह से ब्लैकमेल करता था।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी को दूसरे समुदाय के युवक ने धर्म छिपाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों के बीच मोबाइल पर बातें होती थीं। युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया था और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। बृहस्पतिवार को किशोरी को युवक घर से भगा ले गया।

किशोरी का भाई घर से करीब दस किलोमीटर दूर एक चौराहे पर किसी काम से गया था। उसने अपनी बहन को एक बाइक से लेकर जा रहे युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस को फोन किया। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। युवक अपनी बाइक छोड़कर भाग निकला। बहन और युवक की बाइक लेकर भाई थाने पर पहुंचा। पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने बताया कि युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया है। उसे वायरल करने की धमकी देकर गलत काम करता था। वह भगाकर गोरखपुर ले जा रहा था। वीडियो वायरल होने के भय से उसकी बात मानती थी। उसने अपना धर्म छिपाकर नजदीकी बढ़ाई।

पुलिस ने युवक पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। किशोरी के भाई का आरोप है कि पुलिस ने धारा में अल्पीकरण किया है। किशोरी के बयान के आधार पर और गंभीर धाराएं लगनी चाहिए। इंस्पेक्टर गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। विवेचना के दौरान धाराएं बढ़तीं और कम होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *