रुद्राभिषेक करने जा रहे 11वीं के दो छात्रों की बाइक में कार ने जोरदार टक्कर मार दी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

अरैल तटबंध मार्ग पर कार की टक्कर से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है।

कौशांबी जिले के जमुना गांव निवासी अनूप पांडेय (18) पुत्र राघव राम पांडेय और कौशांबी में ही पुरामुफ्ती निवासी अश्वनी शुक्ला (17) पुत्र संजय शुक्ला दोनों फलाहारी आश्रम में रहते थे और श्री सच्चा बाबा संस्कृत विद्यालय में 11वीं के छात्र थे। दोनों नागपंचमी के अवसर पर शूलटंकेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक करवाने जा रहे थे। मंदिर से थोड़ी दूर पहले काले रंग की कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने पर अनूप ने और इलाज के दौरान अश्वनी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चालक को कार सहित पकड़ लिया है। इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव का कहना है कि इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *