सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। घायल दंपती को मामूली चोट आई है। जबकि एक गंभीर रूप से घायल को भर्ती कराया गया है।

भटहट प्रतिनिधि के मुताबिक, लाला पिपरा गांव के पास सड़क हादसे में महराजगंज जिला के श्यामदेऊरवा थाना क्षेत्र निवासी दिनेश कुमार (40) पुत्र बांके लाल की मौत हो गई। वह बाइक से जा रहा था। पिपराइच प्रतिनिधि के मुताबिक, जंगल पकड़ी गांव के पास मंगलवार सुबह एक महिला ट्रक की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने भाग रहे चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। महिला की पहचान ग्राम जंगल अहमद अली शाह निवासी राम लौट चौहान की 40 वर्षीय पत्नी बर्फी देवी के रूप में हुई। वह किसी काम से जंगल पकड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास पैदल जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया।

सरदारनगर प्रतिनिधि के मुताबिक, चौरीचौरा थाना क्षेत्र के गोरखपुर-देवरिया फोरलेन पर मंगलवार की सुबह देवीपुर गांव के सामने सड़क पार करते समय स्कूटी सवार महिला को कार ने टक्कर मार दिया। महिला गंभीर रूप घायल हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को पास के एक निजी अस्पताल में भिजवाया। महिला की नाजुक हालत देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला की पहचान जोधपुर टोला बजहा निवासी आशिमा पत्नी विपिन कुमार के रूप में हुई। महिला सुबह घर से खाना लेकर स्कूटी से गोरखपुर जा रही थी। देवीपुर के पास दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई।

ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत
चौरीचौरा। भोपा बाजार रेलवे क्राॅसिंग पर मंगलवार की सुबह 11:15 बजे नेहरू स्मारक बालिका इंटर काॅलेज की इंटर की छात्रा की क्राॅसिंग पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शत्रुधनपुर के लोनिया टोला निवासी अर्चना चौहान (17) पुत्री श्रीकिशुन सुबह स्कूल जा रही थी। गेट संख्या 147 बी पर तैनात गेटमैन ओमकार ने बताया कि बंद गेट को छात्रा पार कर रही थी। उसने व राहगीरों ने भी शोर मचाया कि ट्रेन आ रही रुक जाओ। इसी दौरान छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई। मौके पर उसकी मौत हो गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *