Prayagraj Crime News : असरावल खुर्द में आशीष नामक युवक ने अपनी बहन शिवानी को गोली मार दी। शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

Prayagraj Crime News : असरावल खुर्द में आशीष नामक युवक ने अपनी बहन शिवानी को गोली मार दी। शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका शिवानी की घर वाले शादी कराना चाहते थे, लेकिन शिवानी शादी के लिए राजी नही हो रही थी। बुधवार को भी इसी बात को लेकर शिवानी और उसके परिवार में झगड़ा हुआ।

एयरपोर्ट इलाके के असरावल खुर्द में भाई ने शादी से इनकार करने पर अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से परिवार में कोहराम मय गया। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है और तमंचा भी बरामद कर लिया है।

असरावल खुर्द में आशीष नामक युवक ने अपनी बहन शिवानी को गोली मार दी। शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका शिवानी की घर वाले शादी कराना चाहते थे, लेकिन शिवानी शादी के लिए राजी नही हो रही थी। बुधवार को भी इसी बात को लेकर शिवानी और उसके परिवार में झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान शिवानी के भाई आशीष ने तमंचे से शिवानी को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही शिवानी ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया और अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया। एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार का कहना है कि परिवार में युवती की शादी कराने को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। बुधवार को भी झगड़ा हुआ था, जिसमें ये घटना हुई है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *