सीओ जिलाजीत ने बताया कि दोनों पक्षों से मिली सत्यप्रकाश सहित पांच की हत्या में 16 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

 

सीओ जिलाजीत ने बताया कि दोनों पक्षों से मिली तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। एक पक्ष से सभी आरोपी घटना में मारे गए हैं। वहीं, दूसरे पक्ष के 27 नामजद में से 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

देवरिया जिले में लेहड़ा टोला में सत्यप्रकाश दुबे सहित पांच की हत्या में गिरफ्तार 16 लोगों को पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। इससे पहले मामले में पुलिस ने मृतक सत्यप्रकाश दूबे की बेटी शोभिता की तहरीर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पक्ष के 27 नामजद और 50 अज्ञात के विरुद्ध हत्या, जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है, वहीं दूसरे पक्ष के मृतक पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की तरफ से उनके चचेरे भाई की तहरीर पर पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया।

सत्यप्रकाश दुबे के परिवार की हत्या में आरोपी फतेहपुर गांव के गोरख यादव, श्याम यादव, कुश यादव, परमहंस यादव, रामजी यादव, देवानंद यादव, दुर्गेश यादव निवासी माहीगंज टोला, अनिरुद्ध यादव, रामभवन यादव, राधेश्याम यादव, दिवाकर तिवारी निवासी फतेहपुर लेड़हा, बेचू राजभर फतेहपुर, अर्जुन यादव फतेहपुर, परशुराम राजभर, प्रदीप राजभर फतेहपुर, फुलगेना यादव बैदा सुरौली को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहीं, दूसरे पक्ष के अनिरुद्ध यादव की तहरीर पर नरसंहार में मृतक सत्यप्रकाश दूबे, किरन दूबे, सलोनी, नंदनी, गांधी के विरुद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

सीओ जिलाजीत ने बताया कि दोनों पक्षों से मिली तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। एक पक्ष से सभी आरोपी घटना में मारे गए हैं। वहीं, दूसरे पक्ष के 27 नामजद में से 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर अज्ञात पचास लोगों की शिनाख्त की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *