दो महीने बाद भी पकड़ में नहीं आए हंसनाथ के हत्यारे

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

भटनी। बलुआ अफगान के डाक टोला निवासी हंसनाथ उर्फ बिट्टू के हत्यारों को पुलिस करीब दो महीने बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। परिजनों ने एसपी से मुलाकात कर मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाई है। एसपी के निर्देश पर एक बार फिर सक्रिय हुई पुलिस घटना के पर्दाफाश के लिए हाथ-पांव चला रही है। करीब दो महीने बाद भी घटना का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में नाराजगी है। उन्होंने जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चक्का जाम करने की चेतावनी दी है।

भटनी के बलुआ अफगान गांव के डाक टोला में 15 अक्तूबर की रात घोंठा पर सो रहे हंसनाथ तिवारी उर्फ बिट्टू को हत्या कर दी गई। जानकारी पर पहुंचे एसपी संकल्प शर्मा ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराया। उन्होंने स्थानीय पुलिस के अलावा खुखुंदू और एसओजी को जांच कर जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी। शुरू में तो एसओजी और पुलिस टीम सक्रिय रही और घटना के खुलासे के लिए लगातार दबिश देकर हत्याओं को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन जैसे मामला शांत होता दिखाई दिया पुलिस की कार्रवाई भी सुस्त पड़ गई।

आरोप है कि पुलिस परिजनों का फोन उठाना भी बंद कर दी और उनको नजरअंदाज करना शुरू कर दी। इससे परेशान बिट्टू के पिता नरेंद्र नाथ तिवारी व उनके रिश्तेदारों ने शनिवार को एसपी संकल्प शर्मा से मुलाकात की। उन्होंने हत्या के आरोपी की गिरफ्तार नहीं होने पर दुःख व्यक्त किया। एसपी ने पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी पीएन तिवारी ने बताया कि मामले में प्रभारी निरीक्षक भटनी उदय शंकर कुशवाहा विवेचना कर रहे हैं। पुलिस हत्यारों के करीब पहुंच गई है। जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *