दो बच्चों की मां प्रेमी संग चली गई

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

दोनों बेटियों और घर में रखे जेवरात भी ले गई साथदेवरिया। तरकुलवा क्षेत्र में दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई। कुछ दिन पूर्व महिला के पड़ोसियों ने उसे घर में ही प्रेमी संग पकड़ा था।

परिजन व पड़ोसियों ने प्रेमी की पिटाई की थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसे मुक्त कराया था। इससे घटना से क्षुब्ध महिला अब प्रेमी को बुलाकर जेवरात और बेटियों को साथ लेकर फरार हो गई। उसके पति ने पुलिस से इसकी शिकायत कर पत्नी व बच्चों को ढूंढने की गुहार लगाई है।

थानाक्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी करीब 15 साल पूर्व पड़ोस के एक गांव में हुई थी। महिला की बड़ी बेटी 14 और छोटी 12 वर्ष की है। उसका पति नैनीताल रहता है, जबकि वह गांव पर बेटियों के साथ रहती थी। महिला का मायके के एक युवक से पिछले कई सालों से का प्रेम प्रसंग चल रहा था। चार रोज पूर्व रात में प्रेमी उससे मिलने आया था। पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करने लगे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मुक्त कराया।

यह बात महिला को नागवार लगी, तो उसने प्रेमी संग फरार होने की ठान ली। शनिवार को महिला ने प्रेमी को बुला लिया और दोनों बेटियों व अपने जेवर सहित अन्य सामान टेंपो से लेकर फरार हो गई। इसकी सूचना मिलने पर उसका पति नैनीताल से घर पहुंचा और तरकुलवा थाने पहुंचकर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है, महिला की तलाश की जा रही है। महिला और उसके प्रेमी को ढूंढकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *