मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, शव के साथ हुई बर्बरता को देखकर कांप गए देखने वाले

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर 

मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, शव के साथ हुई बर्बरता को देखकर कांप गए देखने वाले

कुशीनगर जनपद से सटे बिहार के बगहां नगर के वार्ड नंबर-तीन के बगीचा टोला में घर के अंदर मां व उसकी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव को एसिड से जला देने का मामला सामने आने पर सनसनी फैल गई।

बगहां एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि बगहां नगर स्थित शोभा तिवारी के घर का दरवाजा बुधवार को बाहर से बंद था। अंदर से दरवाजे के रास्ते खून बाहर निकल रहा था। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब दरवाजा खोलकर घर के अंदर पहुंची तो दृश्य देखकर सन्न रह गई। घर के अंदर शोभा तिवारी (50) व उनकी पुत्री खुशबू (22) की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी और दोनों के शव पर एसिड डाल दिया गया था।

बताया जा रहा है कि महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। पति साथ में नहीं रहता है। बेटा पटना में रहकर पढ़ाई करता है। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने रात में घटना को अंजाम दिया और बाहर से दरवाजा बंदकर फरार हो गए। पटना से बेटे ने सुबह करीब दस बजे घर पर फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

उसके बाद पड़ोसियों को फोन कर घर पर पता लगाने को कहा और जब लोग पहुंचे तो दरवाजे से बाहर खून निकलता देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए

भेजा है। साथ ही पुलिस के खोजी कुत्ते व मोबाइल सीडीआर के जरिए घटना के तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। मुजफ्फरपुर से एफएसएल टीम भी बुलाई गई है।

बगहां के एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि मां-बेटी की हत्या घर के अंदर की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कुछ सुराग मिले हैं। उस आधार पर छानबीन आगे बढ़ रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *