लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

प्रवीण शाही

सफल समाचार कुशीनगर

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

कुशीनगर। भाजपा कार्यालय तमकुहीराज के परिसर में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक जिला मंत्री अतुल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई। इसमें आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को आवश्यक जिम्मेदारी बांटी गई।

जिला मंत्री अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी काफी गंभीर है। पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए आवश्यक है कि सभी कार्यकर्ता बूथ को मजबूत करने के लिए पूरे मनोयोग से जुट जांय। गांव चलो अभियान के सह संयोजक धनंजय राय ने कहा कि 4 फरवरी से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान के तहत भाजपा पदाधिकारियों को गांवों में 24 घंटे प्रवास करना है। प्रवास के दौरान भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता आम मतदाताओं के बीच पीएम की लोकप्रियता की परख करेंगे।

वहीं, सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि सभी लोग आमजन में भाजपा सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देकर उन्हें जागरूक करें। बैठक को मंडल अध्यक्ष संजय राय, विरेंदर पांडेय, पवन कुशवाहा, अरुण राय, दीपक सिंह पटेल, नीरज पांडेय, आनन्द मिश्र, विनोद सिंह राजपूत, प्रदीप श्रीवास्तव, प्रदीप सिंह, पप्पू सिंह, रमेश ब्याहुत, मार्कंडेय वर्मा, आरएन पांडेय ने भी संबोधित किया। इस दौरान गिरजा साहू, चांदनी कुशवाहा, कृष्णविहारी मिश्र, रामशीष मिश्र, मनोज गुप्ता, मृत्युंजय राय, मनोज गुप्ता, अभय पटेल, शौकत अली आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *