प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत अधिक कराएं मतदान-अरुण सिंह

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर

प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत अधिक कराएं मतदान-अरुण सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने कुशीनगर में की चुनाव तैयारियों की समीक्षा

कुशीनगर लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी युद्ध स्तर पर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

 

सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्य सभा सांसद अरुण सिंह कसया के एक होटल में गोरखपुर लोकसभा क्लस्टर में आने वाले जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। राष्ट्रीय महामंत्री ने बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा किया और सभी बूथों पर कम से कम 10 प्रतिशत मतदान बढ़ाने का मंत्र दिया।

 

बैठक में गोरखपुर सदर, देवरिया, बांसगांव, कुशीनगर और महराजगंज लोकसभा के जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक और लोकसभा एवं विधानसभा विस्तारक मौजूद रहे।

 

राष्ट्रीय महामंत्री ने पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव तक पूर्ण कालिक कार्यकर्ता के रूप में करने का आह्वान करते हुए प्रत्येक बूथ पर 2019 लोकसभा चुनाव और 2022 विधानसभा चुनाव में प्राप्त मतों से अधिक मत भाजपा को दिलाने के लिए पार्टी के माइक्रो प्लान को विस्तार से समझाया। उन्होंने कहा कि पार्टी को इतनी ”भारी”

 

जीत मिलनी चाहिए कि विपक्ष उसे चुनौती देने से पहले कई बार सोचे।

 

राष्ट्रीय महामंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों को विश्वास, संवाद और समन्वय का मंत्र देते हुए कहा कि लाभार्थियों, महिलाओं, किसानों, युवाओं, गरीबों और फर्स्ट टाइम वोटर्स के साथ बड़े पैमाने पर संपर्क करने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता अन्तर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ीं है इसलिए लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत भी बड़ी होनी चाहिए इसके लिए घर घर जाएं और प्रत्येक लाभार्थी और मतदाता से सम्पर्क और संवाद कर विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यों से अवगत कराएं और पहले से अधिक मत के लिए करें अनवरत प्रयत्न करते रहें।

 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन और कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। पार्टी के देवतुल्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की कर्मठता और परिश्रम से मैं विश्वास दिलाता हूं कि गोरखपुर क्षेत्र के सभी लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी की विजय होगी और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त होगा।

 

बैठक का संचालन क्षेत्रीय मंत्री जनार्दन तिवारी ने किया।

 

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री व कुशीनगर जिला प्रभारी शकुंतला चौहान, जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय, सांसद विजय कुमार दूबे, देवरिया जिला प्रभारी संतराज यादव, महराजगंज जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय, देवरिया जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, देवरिया लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश शाही, बांसगांव लोकसभा प्रभारी देवेन्द्र यादव सहित सभी पांच लोकसभा संयोजक व विस्तारक, 25 विधानसभा संयोजक, प्रभारी और विस्तारक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *