वाराणसी : मोबाइल विक्रेता ने जहर खाकर की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश वाराणसी

सफल समाचार

वाराणसी के लक्सा थाना अंतर्गत आशियाना बिल्डिंग के कैंपस स्थित राजश्री अपार्टमेंट में बीती रात मोबाइल ने विक्रेता जहर खाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी सोमवार को तब हुई जब वो काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। खुदकुशी का कारण अस्पष्ट है। आशंका है कि अवसाद में आकर उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया।

मोबाइल विक्रेता आशीष मेहरोत्रा (45) राजश्री अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 502 में अपने भाई के परिवार को साथ रहता था। बड़ा भाई नितिन मेहरोत्रा (48) कैंसर पीड़ित है। आशीष की शादी 2009 में हुई थी। उसकी पत्नी निधि अपने बेटे आयुष के साथ अलग घर में रहती है।

बीती रात बिल्कुल सामान्य था आशीष

निधि ने आशीष का साथ तब छोड़ा था जब दोनों की शादी को महज तीन माह ही हुए थे। बड़े भाई नितिन ने बताया कि आशीष बिल्कुल सामान्य था। बीती रात खाना खाने के बाद कमरे में सोने गया था। सोमवार सुबह काफी देर तक वो कमरे से बाहर नहीं आया। अनहोनी की आशंका में कैंसर पीड़ित भाई ने दरवाजा खोल कर देखा तो सन्न रह गया।

आशीष की हालत सामान्य नहीं थी। मुंह से झाग निकल रहा था। उसने इसकी सूचना थाना लक्सा प्रभारी अनिल कुमार साहू को दी। मौके पर प्रभारी लक्सा थाना अनिल शाहू, औरंगाबाद चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी व एसआई विनीत गौतम पहुंचे।

आननफानन आशीष को कबीरचौरा मण्डलीय अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, प्रथमदृष्टिया जहरीला पदार्थ खाने का मामला लग है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *