देवरिया : तेज रफ्तार कार दीवार में टकराई, चालक की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

देवरिया के रामपुर बुजुर्ग गांव के बाहर तेज रफ्तार कार दीवार में टकरा गई। घटना में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की मदद से राहगीरों ने आनन फानन में कार का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला उसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने सुनील को मृत घोषित कर अन्य चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय के रेफर कर दिया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग गांव को जाने वाले सड़क पर रविवार की शाम करीब 5 बजे तेज रफ्तार की एक बोलोरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने बाउंड्री में जा टकरा गई। हादसे में सुरौली थाना क्षेत्र के बास पार बैदा गांव निवासी बोलेरो चालक सुनील यादव (35) वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो कार में सवार विकास यादव (20), आकाश यादव (18), रंगलाल यादव (20) और शिव शंकर (25) गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे कोतवाल जितेंद्र सिंह ने राहगीरों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाया। सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया, जहां ड्यूटी में तैनात डॉ. राजेश कुमार ने सुनील यादव को मृत घोषित कर बाकी चार घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया। जहां आकाश की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल विकास यादव के मुताबिक सभी लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर बुजुर्ग गांव के अपने रिश्तेदार कमलेश यादव के घर जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

पुलिस ने जेसीबी लगाकर बोलेरो को बाहर निकलवा कर कोतवाली लाई। कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि अनियंत्रित होकर बोलेरो दीवार में टकरा गई थी जिसके चलते यह हादसा हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। इसमें एक की गंभीर हालत बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *