सत्यम हॉस्पिटल में 4 जनवरी 2023 को गर्भवती महिला सोनावत की मौत के मामले में गुलरिहा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

सत्यम हॉस्पिटल में 4 जनवरी 2023 को गर्भवती महिला सोनावत की मौत के मामले में गुलरिहा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा था। मगर, सुभाष सहित तीन आरोपी जमानत पर बाहर आ गए थे।  पुलिस ने हॉस्पिटल संचालक सुभाष निषाद, उसके बेटे रंजीत निषाद, डॉ. सुनील सरोज एवं सत्येंद्र कुमार के खिलाफ गैंगस्टर का केस दर्ज किया।

गोरखपुर जिले में गुलरिहा इलाके के भटहट-बांसस्थान रोड पर स्थित सत्यम हॉस्पिटल में गर्भवती महिला की मौत के मामले में पुलिस ने संचालक सुभाष निषाद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जमानत पर छूटकर बाहर आया था और रविवार को पुलिस ने गैंगस्टर का केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी कर ली। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया। इस मामले में दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं। एसएसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

जानकारी के मुताबिक, भटहट बांसस्थान रोड स्थित सत्यम हॉस्पिटल में 4 जनवरी 2023 को गर्भवती महिला सोनावत की मौत के मामले में गुलरिहा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा था। मगर, सुभाष सहित तीन आरोपी जमानत पर बाहर आ गए थे। रविवार को पुलिस ने हॉस्पिटल संचालक सुभाष निषाद, उसके बेटे रंजीत निषाद, डॉ. सुनील सरोज एवं सत्येंद्र कुमार के खिलाफ गैंगस्टर का केस दर्ज किया।

आरोप है कि कूटरचित दस्तावेज पर फर्जी तरीके से नर्सिंग होम का पंजीकरण कराकर ये मरीजों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करते हैं। गैंगस्टर का केस दर्ज होने के बाद जामनत पर बाहर आए आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी थी। सोमवार को संचालक सुभाष को पुलिस ने फिर से जेल भिजवा दिया है। वहीं, दो आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *