व्यापारी आशीष जायसवाल मनबढ़ों से अपनी जान बचाने के लिए रविवार को पड़ोसी के घर की छत पर चले गए थे। वहां पर हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलस गए

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर जिले में मनबढ़ों से जान बचाने के चक्कर में करंट की चपेट में आकर झुलसे व्यापारी की पत्नी और बच्चों के साथ व्यापारियों और ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे सड़क जाम करके प्रदर्शन शुरू कर दिया। व्यापारियों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया। आरोपी की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी और विवेचक को बदलने की मांग की। देर शाम पुलिस ने आरोपी मयंक मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, व्यापारी आशीष जायसवाल मनबढ़ों से अपनी जान बचाने के लिए रविवार को पड़ोसी के घर की छत पर चले गए थे। वहां पर हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलस गए थे। इस मामले में आक्रोशित व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद करके सोमवार को प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी।

उनके समर्थन में ग्रामीण भी आ गए और खजनी थाने के सामने जाम लगा दिया। एसडीएम व एसपी के समझाने पर व्यापारियों ने सुबह 11.40 बजे जाम खत्म किया और दुकानें खोलीं। करीब सवा घंटे बाद रास्ता खुला तो वाहन चालकों ने राहत की सांस ली।

इससे पहले भीड़ बढ़ती देख एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने हरपुर-बुदहट और सिकरीगंज थाने से फोर्स बुला ली थी। सड़क जाम होने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी। कुछ वाहनों को डायवर्ट करके निकाला गया, बाकी जाम में फंसे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *