सौतैली बहन के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर जान लेने वाले भाई और भतीजे पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर युवती की कर दी थी हत्या
हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रिश्तेदारों के घर दी दबिश
पुलिस की मौजूदगी में हुआ युवती के शव का अंतिम संस्कार

पडरौना। सौतैली बहन के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर जान लेने वाले भाई और भतीजे पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन गांवों में उसके रिश्तेदारों के घर दबिश दी, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए। देर शाम को गम और गुस्से के बीच पुलिस की मौजूदगी में अंशिका के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

रवींद्रनगर धूस थाना क्षेत्र के माघी विशुनपुरा गांव निवासी रामगति यादव ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी से 48 वर्षीय योगेंद्र यादव है। उसके तीन बेटे हैं। दूसरी पत्नी से दो बेटियां हैं। दोनों पत्नी के परिवार वाले इसी गांव में रहते हैं। पहली बेटी की शादी हो चुकी है। दूसरी बेटी अंशिका अपनी मां के साथ घर रहती थी। रामगति यादव की मौत हो चुकी है। बुधवार की रात अंशिका किसी की स्कूटी से घर आ रही थी। गांव के बाहर योगेंद्र ने धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी अंशिका की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद योगेंद्र यादव अपने परिवार के साथ फरार हो गया।

गांव में चर्चा है कि सुनियोजित तरीके से घटना को योगेंद्र यादव ने अंजाम दिया है। क्योंकि युवती की हत्या के तत्काल बाद अपने परिवार के साथ घर छोड़ दिया। अचानक हुई इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। गांव में तनाव को देखते हुए पूरी रात पुलिस तैनात रही। पुलिस ने योगेंद्र यादव और इसके बेटे मोनू पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर राजेश मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। गांव में पुलिस नजर रख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *