भटनी नगर के नूरीगंज स्थित छोटी गंडक नदी घाट पर रविवार शाम दोस्तों के साथ स्नान करने गया युवक नदी में डूब गया

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

युवकों के साथ पुलिस नाव से ढूंढने में जुटी

सलेमपुर। भटनी नगर के नूरीगंज स्थित छोटी गंडक नदी घाट पर रविवार शाम दोस्तों के साथ स्नान करने गया युवक नदी में डूब गया। दोस्तों के शोर मचाने पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों के साथ नाव से नदी में ढूंढ रही है। नदी में डूबा युवक देवरिया शहर के अबूबकर नगर के शिव मार्केट से ननिहाल घूमने के लिए दोस्तों के साथ भटनी नगर के हतवा वार्ड में आया था। ननिहाल घूमने के बाद दोस्तों के साथ नदी में नहाने लगा और इसी दौरान डूब गया।

देवरिया शहर के अबूबकर नगर के शिव मार्केट का रहने वाला आसिफ (18) पुत्र मन्नान अपने दोस्त फैजल और आरिफ के साथ स्कूटी से ननिहाल घूमने भटनी के हतवा वार्ड में आया था। मामा मुमताज से मिलने के बाद तीनों दोस्त केवड़ा में जाने की बात कह निकले। केवड़ा में बर्फी और चाय पीने के बाद तीनों नूरीगंज बाजार गए। नूरीगंज वार्ड में छोटी गंडक नदी के किनारे पहुंचने पर तीनों नदी में नहाने चले गए। नहाने के दौरान आशिफ और फैजल डूबने लगे। यह देख आरिफ ने किसी तरह फैजल को तो बचा लिया, लेकिन आशिफ नदी में डूब गया। दोस्तों के शोर मचाने पर नूरीगंज और केवड़ा वार्ड के लोग नदी घाट पर पहुंचे। युवकों से पूछताछ के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आशिफ को काफी ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। लोगों के सहयोग से पुलिस नाव मंगवाकर उसे ढूंढ रही है।

आशिफ तीन भाइयों में अख्तर व अरबाज के बाद सबसे छोटा था। वह देवरिया के शिव मार्केट में भाइयों के साथ खिलौना की दुकान चलाता था। आशिफ के डूबने की खबर जब देवरिया शिव मार्केट में पहुंची तो दोनों भाई सन्न रह गए। वह भटनी के लिए रवाना हो गए। एसओ डॉ. महेंद्र कुमार ने बताया कि दोस्तों के साथ छोटी गंडक नदी में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया है। उसे ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। इसकी जानकारी परिवारीजनों को भी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *