अर्शी खान जब कोतवाली और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं तो कुछ सिपाहियों में सेल्फी लेने की होड़ मच गई

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

अर्शी खान जब कोतवाली और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं तो कुछ सिपाहियों में सेल्फी लेने की होड़ मच गई। जब इसका वीडियो शुक्रवार को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो संबंधित पुलिसकर्मी सकते में आ गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस मामले में आला अफसरों ने जांच बैठा दी है।

देवरिया में बिग बाॅस की प्रतिभागी रहीं अर्शी खान ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपने से जुड़े मामलों को एसपी से बताया। इस पर एसपी ने पूरे मामले की जांच एसपी ने सीओ सिटी सदर श्रीयश त्रिपाठी को सौंप दी है।

वहीं, अर्शी खान जब कोतवाली और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं तो कुछ सिपाहियों में सेल्फी लेने की होड़ मच गई। जब इसका वीडियो शुक्रवार को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो संबंधित पुलिसकर्मी सकते में आ गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस मामले में आला अफसरों ने जांच बैठा दी है, क्योंकि यह माना जा रहा है कि अर्शी खान एक पक्ष हैं, उनके साथ सेल्फी नहीं ली जा सकती है। इसका निष्पक्ष जांच पर असर पड़ सकता है। देवरिया के एक युवक को संबोधित करते हुए वीडियो वायरल होने पर चर्चा में आईं अर्शी खान दोपहर में एसपी आफिस पहुंचीं।

तो दोस्त की मदद करने में फंस गए शर्मा जी

उन्होंने कहा कि देवरिया का एक युवक उनको बदनाम करने का साजिश रच रहा है। उनकी मैनेजर के साथ मारपीट की गई है। चेन छीनी गई है। इस मामले में कार्रवाई की जाए। एसपी ने कहा कि अर्शी खान के प्रकरण की जांच की जा रही है।

जिस अभिषेक शर्मा को वीडियो में अर्शी खान संबोधित कर रहीं हैं उस मामले के तह में जाने में पुलिस जुट गई है। अभी तक पुलिस के सामने जो तथ्य आया है इसमें पता चला है कि देवरिया निवासी एक युवक पर मुंबई के बांगुर नगर थाने में केस दर्ज हुआ था। आरोपी युवक मुंबई में एक्टर था। 4 फरवरी 2023 को आरोपी युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

यह युवक अभिषेक शर्मा का गहरा दोस्त बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक इसी मामले में सुलह कराने के लिए अभिषेक शर्मा मुंबई पहुंचा और उसकी मुलाकात अर्शी खान से हो गई। मामले में सुलह नहीं हो पाया। अभिषेक की किसी बात को लेकर अर्शी खान से तन गई और दोनों में विवाद उत्पन्न हो गया।
इसी को लेकर अभिषेक ने भी पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। इस पर अर्शी खान भी मई में देवरिया आईं थीं। जेल चौकी प्रभारी संकल्प राठौर के सामने दोनों पक्षों को बुलाया गया था। बाद में चलकर मामला कुछ दिन के लिए ठंडा हो गया था। इस बार मैनेजर से मारपीट के बाद फिर से मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *