जेई और एसडीओ का फोन नहीं उठने से आक्रोशित थे लोग, 24 घंटे से नगर समेत नवलपुर फीडर से जुड़े ग्रामीण क्षेत्रों की बाधित है आपूर्ति

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

सलेमपुर। नगर में चौबीस घंटे से बिजली आपूर्ति बंद चल रही है। जेई और एसडीओ उपभोक्ताओं का फोन तक नहीं उठा रहे हैं। इससे नाराज लोगों ने रविवार को बिजली घर का गेट बंद कर सलेमपुर-देवरिया मुख्य मार्ग जाम कर दिया। कोतवाल गोपाल पांडेय के आश्वास पर एक घंटे बाद लोगों ने जाम खत्म किया। इसके बाद आवागमन पुनः शुरू किया गया।

तहसील, नवलपुर फीडर शनिवार की दोपहर करीब 2.30 बजे से बंद चल रहा है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली कटौती को लेकर जेई और एसडीओ को फोन किया जाता है तो रिसीव नहीं होता है। दोपहर में सभासद अशोक गुप्ता, दीपक सैनी, हरिश्चंद, पंकज गुप्ता, सूरज चौहान, बड़े तिवारी, हनुमान पांडेय समेत 24 से अधिक लोग बिजली घर पहुंचे, जहां बीएसएनएल फीडर से बिजली संचालित देख नाराज हो गए। लोगों ने बीएसएनएल फीडर को बंद कराकर कर्मचारियों को बाहर निकाला और दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद सलेमपुर-देवरिया मुख्य मार्ग जाम कर बिजली निगम के कर्मचारियों के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे कोतवाल गोपाल पांडेय ने एसडीओ से वार्ता कर दो घंटे में आपूर्ति बहाल कराने की बात कही। इस पर लोगों ने जाम खत्म किया। सभासद अशोक गुप्ता ने बताया कि तहसील, नवलपुर फीडर से नगर के अधिकांश वार्डों की बिजली आपूर्ति संचालित होती है। शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे से नगर पंचायत के अधिकतर वार्डों की आपूर्ति पूरी तरह से बाधित कर दी गई है। इसकी जानकारी के लिए जब जेई रामाशीष राम और एसडीओ को फोन किया जा रहा है तो फोन नहीं उठा रहे हैं। एसडीओ विवेक कुमार ने बताया कि तहसील और नवलपुर फीडर में इनकमिंग पैनल में तकनीकी खराबी आ गई थी। जिसके चलते आपूर्ति बंद चल रही है। पैनल पर काम चल रहा है, जल्द ही आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *