चौराखास थाना क्षेत्र के फाजिलनगर-बघौचघाट मार्ग स्थित खैरटिया गांव के पास एक चार पहिया वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

पडरौना। चौराखास थाना क्षेत्र के फाजिलनगर-बघौचघाट मार्ग स्थित खैरटिया गांव के पास एक चार पहिया वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। मौजूद लोग दोनों घायलों को फाजिलनगर सीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मां को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई, जबकि बेटे काे इलाज के बाद डॉक्टर ने घर भेज दिया।


चौराखास थाना क्षेत्र के दुलदुलिया के रहने वाले टुनटुन प्रसाद (20) शनिवार की शाम मां रामदुलारी (45) को बघौचघाट बाजार से साइकिल पर बैठाकर घर जा रहे थे। अभी वे खैरटिया गांव के पास पहुंचे ही थे कि एक कार की चपेट में आ गए। इससे रामदुलारी और टुनटुन घायल हो गए। जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचते उससे पहले ही कार चालक कार लेकर भाग गया।

मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को फाजिलनगर सीएचसी भेजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने रामदुलारी को मेडिकल काॅलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। जबकि घायल टुनटुन की हालत में सुधार आने पर फाजिलनगर सीएचसी के डॉक्टर रविवार को घर भेज दिया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *