साइकिल खड़ी करने को लेकर लाठी डंडे से मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्ष के चार लोग घायल हो गए। इसमें से एक की मेडिकल कालेज में मौत हो गई

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

थानाध्यक्ष खामपार नंदा प्रसाद ने बताया कि रामा जी गुप्ता की तहरीर पर दूसरे पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बलवा व हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

देवरिया में खामपार थाना के ग्राम केहूनिया में शुक्रवार की शाम को शाम सगे दो भाइयों के परिवारों के बीच बरामदे में साइकिल खड़ी करने को लेकर लाठी डंडे से मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्ष के चार लोग घायल हो गए। इसमें से एक की मेडिकल कालेज में मौत हो गई। मामले पुलिस ने मृतक के चाचा सहित पर पांच पर हत्या व बलवा का केस दर्ज कर लिया है।

ग्राम केहूनिया निवासी रामजी गुप्ता व नंद जी गुप्ता दोनों सगे भाई हैं। रामा जी गुप्ता राजमिस्त्री का काम करता है और नंद जी गुप्ता दुबई में रहता है। रामा शाम काम से लौटकर आने के बाद अपनी साइकिल बरामदे में खड़ी कर दिए थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के मंटू (19) पुत्र रामा, पार्वती देवी पत्नी रामा तथा रामा को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

दूसरे पक्ष की निर्मला देवी पत्नी नंदजी भी घायल हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को भाटपार रानी अस्पताल लाए। सभी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान मंटू की शनिवार को मौत हो गई।

थानाध्यक्ष खामपार नंदा प्रसाद ने बताया कि रामा जी गुप्ता की तहरीर पर दूसरे पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बलवा व हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *