मदुरै रेल हादसे में पूछताछ के लिए भसीन टूर एंड ट्रेवल्स के मालिक हरीश भसीन उर्फ पप्पू के नाती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया

उत्तर प्रदेश लखनऊ

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

तमिलनाडु के मदुरै में हुए रेल हादसे के बाद से रेल संरक्षा आयुक्त घटना की जांच कर रहे हैं। इस मामले में भसीन टूर एंड ट्रेवल्स के मालिक हरीश भसीन उर्फ पप्पू के नाती हार्दिक साहनी को तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि फ्लाइट में बैठने के बाद उसे फ्लाइट से उतारकर हिरासत में लिया गया है। उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। मृतक पप्पू के कोई संतान नहीं थी। उसने अपने भाई की बेटी को पाला था। हार्दिक अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए टिफिन बांटने का काम करता है। वह हरीश भसीन के साथ यात्रा पर गया था। हालांकि अभी हार्दिक की गिरफ्तारी को जिला प्रशासन सीतापुर पुष्ट नहीं कर रहा है लेकिन परिजनों के पास हार्दिक को हिरासत में लिए जाने की सूचना है। उधर, हरीश भसीन का अंतिम संस्कार हो चुका है। पप्पू के दूसरे नाती गौतम ने हरीश भसीन का अंतिम संस्कार किया है।

जान गंवाने वालों को नम आंखों से दी अंतिम विदाई
हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों को नम आंखों से अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने परिजनों को ढांढस बंधाया। दोपहर 12 बजे तक तीन लोगों को अंतिम विदाई दी गई है। हरीश भसीन, शत्रुदमन सिंह व मिथिलेश कुमारी का गोपाल घाट शमशान में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान परिजनों व शुभचिंतकों के करुण क्रन्दन से हर व्यक्ति की आंखें नम हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *