रवि किशन ने अपने ट्विटर (एक्स) अकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वो जन्माष्टमी पर नाचते-गाते नजर आ रहे हैं

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

गोरखपुर सदर से भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन का श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडयो में वह कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में रवि किशन ने भजन गाया और मस्ती में झूमते दिखा।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। खुद रवि किशन ने अपने ट्विटर(एक्स) अकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वो जन्माष्टमी पर नाचते-गाते नजर आ रहे हैं। उनके ठीक बगल में मुख्यमंत्री योगी बैठे हैं और सामने बड़ी संख्या में लोग झूम रहे हैं।
बता दें कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में पारंपरिक श्रद्धा एवं हर्षोल्लास से मनाया गया। मुख्यमंत्री ने महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में भजन-कीर्तन और मधुर भजनों का आनंद उठाया। मध्य रात्रि मंदिर के गर्भगृह में उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर विधि विधान से विशिष्ट पूजा अर्चना की।

रात 12 बजे प्रभु श्रीकृष्ण के प्राकट्य के उपरांत ”नंद घर आनंद भयो, जय कन्हैयालाल की” की मंगल धुन, सोहर गीत और घंट घड़ियाल की ध्वनि के बीच गोरक्षपीठाधीश्वर उन्हें गोद में लेकर गर्भगृह से बाहर आए। लड्डू गोपाल को पालने में बैठाकर श्रद्धाभाव से उन्हें झूला झुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *