पापा को बेच रहा 8 साल का बच्चा बोली लगाने पर मजबूर Father on Sale

देश विदेश

विशाल कुशवाहा
सफल समाचार

आजकल की जनरेशन के बच्चे पहले ज्यादा स्मार्ट हो गए हैं। चाहे उनका एकदम रिपॉन्ड करने का तरीका हो या टेक्नोलॉजी स्पेशलिस्ट की तरह स्मार्टफोन को नेविगेट करने की। सोशल मीडिया पर ऐसे कई उदाहरण देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें एक बच्चे ने अपने घर के बाहर नोटिस लगाया कि दो लाख रुपये में वो अपने पापा को बेच रहा है। सोशल मीडिया पर इस नोटिस को पढ़ने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

 

पापा की बोली लगाने पर मज़बूर हुआ आठ साल का बच्चा Father on Sale

Father on Sale
दरअसल, एक्स पर मेलानचोहोलिक नाम के यूजर ने एक तस्वीर शेयर की। इसमें एक आठ साल के बच्चे ने अपने पापा से नाराजगी के बाद उन्हें बेचने के लिए बोली लगा दी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बच्चे ने अपने घर के दरवाजे पर “फादर ऑन सेल” का नोटिस लगा रखा है। साथ ही उसने लिखा कि दो लाख रुपये में वह अपने पापा को बेच रहा है और अगर किसी को खरीदना हो तो घर की घंटी बजाकर उससे संपर्क कर सकता है।

यूजर्स ने दिए फनी रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस नोटिस को पढ़ने के बाद यूजर्स हंसी के ठहाकों के इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं,एक शख्स ने लिखा कि इंटरनेट पर आज मैंने सबसे फनी चीज देखी है। इसके साथ ही दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि इसके उल्ट मुझे लगता है कि वह आपको बहुत महत्व देता है क्योंकि मुझे याद है कि उनकी उम्र में हम कैसे सोचते हैं कि 2 लाख बहुत सारा पैसा है। एक्स पर इस तस्वीर को 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *