किशोर का अपहरण कर की हत्या, मिली लाश

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय
सफल समाचार

-विशुनपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुर खलवापट्टी का निवासी था
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में रहता है परिवार
-कोल माइंस कंपनी में नौकरी करते हैं मृतक के पिता

गुरवलिया बाजार। विशुनपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुर खलवापट्टी निवासी हीरामन यादव का 16 वर्षीय पुत्र का मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बदमाशों ने शुक्रवार को घर से स्कूल जाते समय अपहरण कर लिया। पिता से 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी। रुपये न मिलने पर बेटे की रविवार देर शाम हत्या कर दी। काफी खोजबीन के बाद पुलिस को उसकी लाश मिली। दीपक अपने माता-पिता के साथ वहां रहकर पढ़ाई करता था। इस घटना से परिवार में चीख-पुकार मची हुई है।
बताया जा रहा है कि विशुनपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुर खलवापट्टी निवासी दीपक यादव (16) वर्ष पुत्र हीरामन यादव अपने माता-पिता के साथ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में रहकर पढ़ाई कर रहा था। दीपक के पिता छिंदवाड़ा में कोल माइंस कंपनी में नौकरी करते हैं। बीते शुक्रवार को बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था। अपहरण के बाद पिता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दीपक की खोजबीन शुरू की।

दो दिनों तक काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने अपहृत दीपक की लाश पास के घने जंगल से बरामद की। दीपक दो भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। माता-पिता का आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने उसे छोड़ने के लिए 25 लाख रुपये फिरौती की मांग की थी। रुपये नहीं देने के चलते बदमाशों ने उनके बेटे को पत्थर से प्रहार कर बेरहमी से हत्या कर दी। दीपक की मौत की सूचना सोमवार को जैसे ही गांव में पहुंची, चीख-पुकार मच गई। घर के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *