अनाज घोटले के आरोपी एसएमआई समेत तीन पर गैंगस्टर की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

भाटपाररानी। अनाज घोटाला करने के आरोपी एसएमआई, कोटेदार और कोटेदार के भाई पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। लार में तैनाती के दौरान एसएमआई को सुल्तानपुर पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। जेल से रिहाई के बाद भाटपाररानी में अनाज घोटाला में पकड़ा गया था।

बिहार के सारण जिला के विजयराय के टोला रेवेलगंज निवासी एसएमआई राहुल सिंह की तैनाती वर्ष 2022 में भाटपाररानी विपणन कार्यालय पर थी। आरोप है कि तैनाती के दौरान एसएमआई जगहथा के कोटेदार केशव सिंह और भाटपाररानी नगर के कोटेदार पप्पू के भाई सुनील जायसवाल के साथ मिलकर गोदाम से सरकारी अनाज को बेच दिया था। शिकायत के बाद गोदाम के सत्यापन में अनाज के घोटाले का पोल खुला।

31 जुलाई 2022 को भाटपाररानी पुलिस ने एसएमआई समेत तीनों आरोपियों पर केस दर्ज किया था। भाटपाररानी पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस की माने तो एसएमआई राहुल सिंह सुल्तानपुर में भी अनाज घोटाला किया था। वहां पर इसके खिलाफ केस दर्ज था। जिले के लार कस्बा में तैनाती के दौरान सुल्तानपुर पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। जेल से रिहाई के बाद भाटपाररानी में एसएमआई ने कोटेदार के साथ मिलकर फिर अनाज का घोटाला किया। पुलिस ने कोटेदार केशव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर दिलीप पांडेय ने बताया कि गैंगस्टर के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दो की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *