भाई से नाराज युवक और पत्नी से विवाद के बाद पति ने दी जान

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

देवरिया। भाई से नाराज युवक और पत्नी से नाराज पति ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घर वालों के शोर करने पर देर रात को आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
शहर के पुरवा मेहड़ा निवासी 32 वर्षीय भरत प्रसाद वेल्डिंग की दुकान चलाते हैं। पुलिस के अनुसार रविवार की रात भरत शराब के नशे में घर पर पहुंचे। पत्नी ने शराब पीने का विरोध किया तो दोनों के बीच मारपीट हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि भरत प्रसाद ने पत्नी और बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और पास वाले कमरे में साड़ी के फंदे झूल गए।

पत्नी के आवाज देने पर आस-पास के लोग पहुंचे तो पति का शव कमरे में फंदे से लटक रहा था, और दूसरे कमरे में पत्नी व बच्चे बंद थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संजय की पत्नी सीमा का रो -रो कर बुरा हाल हो गया था। इसके दो वर्ष का बेटा और चार वर्ष की खुशी बेटी है।
दूसरी घटना शहर के उमानगर मोहल्ले में हुई। लखनऊ के मुंशी पुलिया निवासी 18 वर्षीय मुकेश कुमार अपने भाई और बहन के साथ किराए के मकान में रहते थे। पुलिस के अनुसार, भाईयों से किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद मुकेश ने टीनशेड की पाइप में फंदे से झूलकर जान दे दी। मुकेश तीन भाईयों में दूसरे नंबर के खे। बड़ा भाई टेंपो चलाता है। कोतवाल वेदप्रकाश शर्मा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *