20 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

देवरिया। कार से बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब को बनकटा पुलिस ने सोमवार का पकड़ा। साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया। दोनों तस्कर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। तस्कर जंजीरहा के फरार चल रहे शराब माफिया प्रधान अजीत सिंह जड़ी के करीबी बताए जा रहे हैं। बरामद शराब और गाड़ी की कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है

देवरिया के रास्ते बिहार में होने वाली शराब की तस्करी नहीं रूक रही है। पुलिस की घेराबंदी के बाद भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। सोहनपुर गांव के ताली टोला के रास्ते कार से दो तस्कर बीस पेटी अंग्रेजी शराब लेकर सोमवार को बिहार जा रहे थे। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोका। कार से उतरने के बाद तस्करों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान रघुनाथपुर निवासी विवेक कुमार यादव, ताली टोला हरपुर गांव निवासी प्रिंस यादव के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार दोनों शराब तस्करों का जुड़ाव जंजीरहा गांव के प्रधान और हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह उर्फ जड़ी से है। कुछ दिन पूर्व फरार चल रहे शराब माफिया अजीत के घर के हाते से पुलिस ने छापेमारी कर शराब बरामद किया था। इस मामले में चार लोगों को पुलिस जेल भेज चुकी है। अभी तक अजय तिवारी और अजीत को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
एएसपी दीपेंद्र कुमार ने बताया कि शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाड़ी सहित शराब की कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है। तस्करों के संपर्क में रहने वाले युवकों को भी ट्रेस किया जा रहा है। वह किसके लिए शराब की तस्करी करते थे, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *