कुशीनगर: भैसही बाजार में बर्तन की दुकान में चोरी

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर

कुशीनगर: भैसही बाजार में बर्तन की दुकान में चोरी

अहिरौली बाजार। भैसही बाजार चौराहा पर एक बर्तन की दुकान में रखे 85 हजार रुपये समेत 15 ग्राम सोना और 250 ग्राम चांदी चोरी हो गई। शनिवार को इसकी जानकारी दुकानदार को हुई। पुलिस ने घटना की छानबीन में जुट गई है।

दुकानदार ने चोरी गए आभूषण की कीमत पांच लाख रुपये बताई है।

थाना क्षेत्र के भैसही बाजार गांव निवासी छट्ठू लाल कसौधन भैसही बाजार चौराहे पर ही न्यू कसौधन बर्तन विक्रेता के नाम से दुकान चलाते हैं। शुक्रवार को देर शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। चोर दुकान के पीछे से रस्सी लगाकर छत पर चढ़ गए। सीढ़ी के ऊपर लगे कटरैन और फाटक का ताला तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हो गए। दुकान के अंदर आलमारी का लॉक तोड़कर इसमें रखे 85 हजार रुपये और सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। सुबह छट्ठू लाल ने दुकान खोली तो सामान बिखरा पड़ा था और आलमारी का लॉकर टूटा देख शोर मचाया। आसपास के लोग पहुंच गए। सूचना पर डॉयल 112 की पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। सीओ कुंदन सिंह ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिली है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

चोरी से पहले काटा केबल, उठा ले गए डीवीआर

-बर्तन की दुकान में सीसी टीवी लगा है। चोरी की घटना से पहले चोर सीसी टीवी का केबल काट दिए और चोरी के बाद डीवीआर भी उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसी टीवी का केबिल देख जल्द ही चोरों को दबोचने का दंभ भरी। जांच

के दौरान मालूम हुआ कि चोर केबल काट कर डीवीआर उठा ले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *